पति Rajeev Sen पर अब तक ऐसे-ऐसे आरोप लगा चुकी हैं Charu Asopa

Arrow

चारु असोपा ने साल 2019 में कुछ महीने की डेटिंग के बाद पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी. शादी के कुछ महीने बाद से ही उनके बीच प्रॉब्लम्स शुरू हो गई थीं.

Arrow

चारु और राजीव के रिश्ते की कई बार धज्जियां उड़ चुकी हैं. सबसे पहले उनके रिश्ते में दरार 2020 में आई थी, लेकिन फिर उन्होंने अपने रिश्ते सुधार लिए थे. इसके बाद चारु ने बेटी जियाना को जन्म दिया.

बेटी के जन्म के बाद भी उनके रिश्ते में फिर दरार आई और बात तलाक तक पहुंच गई. हालांकि, गणेश चतुर्थी में दोनों बेटी के लिए फिर साथ आ गए थे, लेकिन अब एक बार उनके बीच दूरियां आ गई हैं. चारु ने राजीव पर कई सारे आरोप लगाए हैं.

Arrow

चारु असोपा अब राजीव सेन से तलाक लेने का मन बना चुकी हैं. उन्होंने बीते दिनों खुलासा किया था कि, वह बस एक नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में राजीव पर मेंटल अब्यूज का आरोप लगाया था. दरअसल, राजीव सेन ने चारु को मानसिक रूप से बीमार कहा था. राजीव ने उन्हें ड्रामेबाज भी कहा था

Arrow

जिसके बाद चारु ने मीडिया में कहा था कि, वह झूठ फैला रहे हैं. इसकी वजह से चारु को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

Arrow