प्रेग्नेंसी के बाद ऑडिशन देने में चारु को आईं ये मुश्किलें

Arrow

चारु असोपा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. वहीं प्रोफेशनल लाइफ भी उनका कुछ खास ठीक नहीं रहा. हाल ही में चारु ने बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद उन्हें काम नहीं मिल पा रहा था.

Arrow

मालूम हो लंबे समय बाद चारु टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. छोटे पर्दे पर अपनी वापसी को लेकर चारु काफी खुश हैं. खुश होने के साथ-साथ दोबारा काम शुरू करने को लेकर चारु नर्वस भी हैं.

चारु के नर्वस होने के पीछे की वजह ये है कि अब उनके साथ जियाना भी है. चारु ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि जब उन्होंने टीवी पर वापसी करने की सोची तो किस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

Arrow

चारु ने जब शुरुआत में ऑडिशन देना शुरु किया तो उन्हें लोग कहते थे कि वजन बढ़ गया है तुम्हारा. चारु ने बताया कि ''जो लोग उनके साथ पहले काम कर चुके हैं वो भी इसे पॉइंट आउट करते हैं''

Arrow

चारु कहती हैं ''ये तो हर कोई जानता है कि पहले मैं बहुत ज्यादा पतली थी और अब जब लोग मुझे पहली बार देखते हैं तो कहते हैं, ''अरे, वजन बढ़ गया है तुम्हारा.

Arrow

चारु कहती हैं कि वो इस बात से निराश नहीं होतीं बल्कि इसे चैलेंज के तौर पर लेती हैं. चारु ने अपने फिटनेस पर काम किया और अब वो अपने शेप में वापस आ गई हैं.

Arrow