इस वीकेंड साउथ की इन धमाकेदार फिल्मों का ओटीटी पर ले मजा

Arrow

एक क्राइम साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जो एक पैथोलॉजिस्ट के बारे में है जिसे अचानक वेट्री नाम के एक अपराधी के साथी को खोजने का काम सौंपा गया है

Arrow

हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट की गई, शशि किरण टिक्का निर्देशित ये एक बायोग्राफिकल एक्शन फिल्म है जो 26/11 के मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है.

'777 चार्ली' प्यार और दोस्ती की कहानी है. इस कन्नड़ फिल्म में एक प्रताड़ित कुत्ते चार्ली और एक अकेले इंसान धर्म की कहानी आपको देखने को मिलेगी. एक भयानक खबर उनकी दुनिया को तहस-नहस कर देती है.

Arrow

'गॉड फादर' एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है. एक राजनीतिक नेता की अचानक मृत्यु से सत्ता के लिए पागल हो जाने की होड़ मच जाती है. जब छल, भ्रष्टाचार और लालच हावी होने का खतरा होता है

Arrow

दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'सीता रामम' को देशभर में लोगों की काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. इसकी कहानी में एक रोमांस है, जिसे हर कोई समझ सकता है और इसका आनंद भी ले सकता है.

Arrow

धनुष की फिल्म 'असुरन' नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. 'असुरन' में जोरदार एक्टिंग से धनुष ने दर्शकों के साथ ही फिल्म क्रिटिक्स का दिल भी जीत लिया था.

Arrow