Aishwarya Rai से लेकर Kajol तक, शूटिंग के बीच प्रेग्नेंट हुईं ये हसीनाएं

Arrow

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो फिल्म की शूटिंग के बीच ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. जिसके बाद किसी ने फिल्म को बीच में छोड़ दिया, तो किसी ने मुसीबतों का सामने करते हुए शूटिंग पूरी.

Arrow

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में शामिल 'जुदाई' की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं थीं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी को काफी चौंका दिया था.

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा जया बच्चन 'शोले' की शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट थीं. इस बात का पता चलने के बाद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी.

Arrow

साल 2010 में आई फिल्म 'वी आर फैमिली' की शूटिंग के वक्त काजोल दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई थीं. जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म में डांस करने से मना कर दिया था.

Arrow

फिल्म “रजिया सुल्तान” की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी भी प्रेग्नेंट थीं. इस बात का खुलासा खुद हेमा ने एक् इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि, जब “रजिया सुल्तान” की शूटिंग हो रही थी तब उनकी बड़ी बेटी ईशा उनके पेट में ही थीं.

Arrow

करीना कपूर खान के साथ दो बार ऐसा हुआ था जब वो शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गईं. दरअसल पहली बार जब वो फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग कर रही थी तो प्रेग्नेंट हो गई थी.

Arrow