कैटरीना कैफ से लेकर पूजा हेगड़े तक के ये साड़ी लुक कर रहे हैं ट्रेंड

Arrow

हिना खान की शीयर ऑर्गेंजा साड़ी और केप जैकेट इस वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट इंस्पिरेशन है. इस साड़ी में लॉन्ग जैकेट लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है और बहुत स्टाइलिस्ट भी दिखाई दे रहा है.

Arrow

दीपिका पादुकोण की तरह एक शानदार ऑफ़ व्हाइट कलर की रफ्ल्ड साड़ी पहनने से आप किसी ग्लैम क्वीन से कम नहीं दिखेंगी. इन दिनों रफ्ल्ड साड़ी काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं और यह आपको परफेक्ट पार्टी लुक देती हैं.

परिणीति चोपड़ा की ब्लैक थ्रेड वर्क साड़ी वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन है. परिणीति का ये साड़ी लुक जितना ट्रेंडी और क्लासी है उतना ही एलिगेंट और स्टाइलिश भी.

Arrow

कैटरीना कैफ वेस्टर्न ड्रेसेस में जितनी ग्लैमरस लगती है साड़ी में उतनी ही एलीगेंट नजर आती हैं. इन लुक को ही देख लीजिये, दीवा ने ब्लू कलर की सीक्वेंस्ड शीयर साड़ी पहनी हुई है.

Arrow

व्हाइट थ्रेड्स और सिल्वर मिरर वर्क में पूजा हेगड़े की सिंपल पेस्टल ग्रीन साड़ी बहुत खूबसूरत है और वेडिंग लुक के लिए परफेक्ट है. मिरर वर्क वाली साड़ियां आपके वॉर्डरोब में एक खूबसूरत कलेक्शन को एड करती हैं

Arrow

मानुषी छिल्लर की तरह अपनी ट्रेडिशनल साड़ी में बेल्ट जोड़कर उसे एक ट्विस्ट दें और पूरी तरह से स्टनर की तरह दिखें. साड़ी में ग्लैम फैक्टर ऐड करने के लिए इन दिनों बेल्ट वाली साड़ियां ट्रेंड में हैं.

Arrow