Red Barbie से लेकर शार्ट ड्रेस तक, उर्वशी के इन लुक्स को करें रीक्रिएट

Arrow

ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस किसी नाइट पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट होगी. इसके साथ आप कानों में छोटे से इयररिंग्स डालकर बालों में पोनी बनाकर अपने लुक को पूरा कर सकते हैं.

Arrow

अगर वैलेंटाइन डे के मौके पर आप कुछ क्यूट सी ड्रेस पहनना चाहते हैं, तो इस तरीके के व्हाइट टर्टल नेक टॉप के साथ मेहरून या रेड कलर की माइक्रो मिनी पहन सकते हैं

इन दिनों कोट सूट का चलन भी बहुत ज्यादा इन में है. ऐसे में आप वैलेंटाइन डे के मौके पर पिंक कलर का इस तरीके का कोई शिमर या ग्लिटर वाला कोट सूट ट्राई कर सकते हैं.

Arrow

ब्लैक कलर किसी भी ओकेजन के लिए एकदम परफेक्ट होता है. ऐसे में अगर आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ किसी डिनर डेट पर जा रहे हैं, तो इस तरीके की ब्लैक लेदर वाली ड्रेस कैरी कर सकते हैं.

Arrow

रेड कलर में अगर आप कुछ वेस्टर्न ट्राई करना चाहते हैं, तो इस तरीके की रेड फुल स्लीव्स बॉडीकॉन ड्रेस कैरी कर सकते हैं. इसके साथ इस तरीके का स्टाइलिश बेल्ट लगाकर आप अपने फिगर को और एनहांस कर सकते हैं.

Arrow

वैलेंटाइन डे के मौके पर अगर आप ट्रेडिशनल रेड कलर के अलावा वाइट कलर पहनना चाहते हैं, तो इस तरह से उर्वशी की तरह वन शोल्डर ड्रेस कैरी कर सकते हैं, जिसमें नीचे बेहद खूबसूरत फेदर्स दिए हुए हैं.

Arrow