'वेक अप सिड' से लेकर 'शेरशाह' तक, आलिया भट्ट ने रिजेक्ट की फिल्में

Arrow

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं. इसी के साथ निजी जिंदगी में भी अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं.

Arrow

साल 2017 में आई फिल्म 'राब्ता' (Raabta) में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन थीं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म का ऑफर पहले आलिया भट्ट के पास गया था.

रोहित शेट्टी की सुपर सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again) के लिए आलिया भट्ट को चुना गया था. फिल्म के लिए आलिया तैयार भी हो गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने किन्हीं कारणों से अपने कदम पीछे कर लिए.

Arrow

बाहुबली के बाद जब प्रभास की फिल्म 'साहो' (Saaho) की अनाउंसमेंट हुई तो लोगों का क्रेज बढ़ गया था. फिल्म के लिए आलिया भट्ट का नाम सामने आया था

Arrow

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदूस्तान' (Thugs Of Hindostan) में फातिमा सना शेख का रोल पहले आलिया भट्ट को मिला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्क्रिप्ट सुनने के बाद आलिया को लगा था कि फिल्म की हीरोइन के पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं है.

Arrow

फिल्म 'नीरजा' (Neerja) में सोनम कपूर लीड रोल में नजर आई थीं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म पहले आलिया भट्ट को ऑफर हुई थी.

Arrow