रणबीर से ज्यादा 'चॉकलेटी' और शाहिद से ज्यादा 'कूल' हैं गोविंदा के बेटे

Arrow

हाल ही में एक्टर को अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ इंडियन आइडल 13 के सेट पर देखा गया था. इस दौरान पिता-बेटे की इस जोड़ी ने गोविंदा के मशहूर गाने पर डांस किया था, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

Arrow

गोविंदा के बेटे यशवर्धन लुक्स के मामले में बिलकुल अपने पिता से कम नहीं हैं. यशवर्धन उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है.

हालांकि यशवर्धन इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं. यहां वे आए दिन अपने पोस्ट से फैन्स का मनोरंजन करते हैं. गोविंदा के बेटे को फिल्मों में देखने के लिए लोग बेताब हैं

Arrow

बता दें, 25 साल के यशवर्धन आहूजा का जन्म 1 मार्च 1997 को हुआ है. यशवर्धन फिलहाल साजिद नाडियाडवाला की मार्केटिंग टीम के साथ जुड़े हुए हैं.

Arrow

जानकारी के लिए बता दें कि यशवर्धन आहूजा सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'किक' के सीक्वल यानी 'किक 2' में भी काम करने वाले हैं. इसके साथ ही यशवर्धन एक्टिंग और डांसिंग की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं.

Arrow

यशवर्धन को भी फिल्मों में ही नाम कमाना है. वे बस एक अच्छी स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं. यशवर्धन की इच्छा है कि वे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करें.

Arrow