नागा चैतन्य के करियर की शानदार फिल्में

Arrow

ये माया चेसावे' नागा चैतन्य के करियर की बंपर हिट फिल्म रही. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. हालांकि एक्टर ने फिल्म 'जोश' से इंडस्ट्री में कदम रखा था और 'ये माया चेसावे' उनके करियर की दूसरी फिल्म रही.

Arrow

अक्किनेनी नागेश्वर राव, अक्किनेनी नागार्जुन, अक्किनेनी चैतन्य और अक्किनेनी अखिल अभिनीत फिल्म 'मनम' फैंटेसी फिल्म है. इस फिल्म ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

नागा चैतन्य की 'प्रेमम', जो इसी नाम की मलयालम फिल्म की रीमेक थी. फिल्म में नागा चैतन्य निविन पॉली की भूमिका में नजर आए थे. ये फिल्म साल 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगू फिल्मों में से एक थी.

Arrow

नागा चैतन्य साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रोमांटिक हीरो में गिने ते जाहैं. 'माजिली' फिल्म में भी उनका रोमांटिक किरदार देखने को मिला था. फिल्म में नागा चैतन्य एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आए थे

Arrow

सहसम स्वसगा सगीपो' फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. नागा चैतन्य के अभिनय को फिल्म में काफी पसंद किया गया था. वहीं फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया था जिसे काफी सराहा गया.

Arrow

नागा चैतन्य की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में 'लव स्टोरी' भी शामिल है. जैसा कि फिल्म के टाइटल से ही पता चल रहा है कि इसमें निश्चित रूप से रोमांस का भरपूर मसाला होगा.

Arrow