साल 2023 में इन सेलेब्स के घर भी बज सकती है शादी की शहनाई

Arrow

साल 2022 अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है और इस साल हमने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई बॉलीवुड जोड़ों की शादी देख ली, जिनके लिए फैंस शायद लंबे समय से इंतजार में थे.

Arrow

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अगले साल अप्रैल के महीने में शादी करेंगे.

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और केएल राहुल का प्यार भी जगजाहिर है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से इनकी शादी की खबरें सुर्खियों में हैं.

Arrow

बॉलीवुड में किसी कपल की शादी की बात पिछले दो-तीन सालों से चल रही है तो वो हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर. दोनों इस समय अपने रिलेशनशिप के खुशनुमा फेज में हैं. ऐसे में उम्मीद है कि साल 2023 में इनकी शादी हो जाएगी.

Arrow

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक पोस्ट के जरिए अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक किया था. दोनों लगभग हर इवेंट में साथ नजर आते हैं. माना जा रहा है इस कपल की शादी भी 2023 में हो सकती है.

Arrow

आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपूर शिखरे की हाल ही में सगाई हुई है. ऐसे में उम्मीद है कि दोनों साल 2023 में शादी जैसे बंधन में बंधकर अपनी नई जिंदगी की शुरआत करेंगे.

Arrow