रेड कार्पेट पर Jr NTR ब्लैक टक्सीडो में लगे डैपर

Arrow

रेड कार्पेट पर भारत की झलक राजामौली ने दिखाई. उन्होंने स्पेशल डे के लिए ट्रेडिशनल धोती-कुर्ता कैरी किया था. फिल्ममेकर अवॉर्ड्स नाइट में ब्लैक कलर के कुर्ते और शेरवानी दुपट्टे के साथ लाल धोती पहने रेड कॉर्पेट पर नजर आए.

Arrow

वहीं जूनियर एनटीआर ने रेड कॉर्पेट पर ब्लैक सूट में अपना जलवा दिखाया. वे रेड कार्पेट पर टक्सीडो सेट में नजर आए. जूनियर एनटीआर ऑल ब्लैक लुक में डैपर लग रहे थे. उन्होंने सनग्लासेस भी पहने थे.

राम चरण ने गोल्डन ग्लोब्स रेड कार्पेट पर ब्लैक शेरवानी सेट पहनकर एंट्री की. उन्होंने स्पेशल नाइट के लिए एक बंद गाला कुर्ता कैरी किया जिसमें फुल-लेंथ स्लीव्स, फ्रंट हिडन बटन क्लोजर, एक ब्रोच और साइड स्लिट्स थे.

Arrow

बता दें कि एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर दो कैटेगरी में इस गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुई है. अवॉर्ड इवेंट में फिल्म की टीम इंडियन टच में नजर आई

Arrow

एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में जीत का परचम लहराया है. इस अवॉर्ड्स में राम चरण और जूनियर एनटीआर के इस गाने को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर के खिताब मिला है.

Arrow

RRR के "नाटू नाटू" को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब मिला है. इस मौके पर म्यूजिक कंपोजर एमएम केरावनी ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 अवार्ड के साथ पोज़ भी दिया.

Arrow