किसी हीरोइन से कम नहीं हैं कियारा आडवाणी की जेठानी

Arrow

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन बता दें कि कियारा आडवाणी मल्होत्रा परिवार की बहू बनने जा रही है.

Arrow

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का पूरा परिवार एक भरा पूरा और बच्चों वाला परिवार है. जिसमें एक्टर के माता-पिता के साथ में उनके भाई और भाभी और उनका एक भतीजा भी रहता है.

लेकिन अगर हम कियारा आडवाणी के जेठ जेठानी यानी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई और भाभी की बात करें तो एक्टर के भाई हर्षद मल्होत्रा एक बैंकर है.

Arrow

इसी के साथ अगर हम कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जेठानी की बात करते हैं तो बता दें कि उनका नाम भी पूर्णिमा है और सिद्धार्थ के भतीजे का नाम अधिराज है.

Arrow

कियारा आडवाणी के ससुराल वाले सभी दिल्ली में रहा करते हैं और ज्यादातर रिश्तेदार भी उनके वहीं रहते हैं. जिस वजह से खबरों के मुताबिक उनका एक रिसेप्शन दिल्ली में भी हो सकता है.

Arrow

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्री वेडिंग फंक्शन से शुरू हो चुके हैं और हल्दी और मेहंदी के साथ में संगीत के फंक्शन के बाद में वह कल यानी कि 6 फरवरी को सात फेरे ले लेंगे.

Arrow