ICC ODI Rankings में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को मिला फायदा

Arrow

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली बुधवार को जारी ताजा आईसीसी पुरूष वनडे खिलाड़ी रैंकिंग में क्रमश: नौंवे और 10वें स्थान पर बरकरार हैं जबकि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने छलांग लगायी है.

Arrow

अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में 24 रन और इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम मैच में 49 रन बनाकर सात पायदान के फायदे से संयुक्त 20वें पर पहुंच गये हैं.

वहीं राहुल ने मीरपुर में 73 रन की पारी खेलकर चार पायदान की छलांग लगायी है जिससे वह 35वां स्थान हासिल करने में सफल रहे. रोहित और कोहली शीर्ष 10 में काबिज दो भारतीय बल्लेबाज हैं.

Arrow

गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर की तेज गेंदबाजी जोड़ी को भी बांग्लादेश के खिलाफ शुरुआती वनडे में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत लाभ हुआ.

Arrow

बांग्लादेश के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन भारत के खिलाफ पांच विकेट झटकने से सात पायदान के फायदे से गेंदबाजों में नौंवे स्थान पर पहुंच गए हैं.

Arrow

एक ही टेस्ट में दोहरा शतक और एक सैकड़ा जड़ने वाले आठवें खिलाड़ी बनकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने टेस्ट खिलाड़ी रैंकिंग में इंग्लैंड के जो रूट को पछाड़कर शीर्ष स्थान पर कब्जा किया.

Arrow