जानिए वरुण शर्मा की लाइफ का दिलचस्प किस्सा

Arrow

अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाले वरुण शर्मा अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने ये मुकाम हासिल करने से पहले काफी संघर्षों का सामना किया है.

Arrow

दरअसल कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में वरुण शर्मा ने अपने स्ट्रगल के दौर को याद करते हुए बताया कि - ' शुरुआत में मुझे एक फिल्म साइन हुई थी, जिसमें मुझे कहा गया था कि मेरा रोल हीरो के दोस्त का है

एक्टर ने आगे बताया कि, “मैंने पूछा ये कैसा कॉन्ट्रैक्ट? हालांकि फिर मैंने वो कॉन्ट्रेक्ट साइन भी कर दिया था, क्योंकि मुझे उस वक्त पर ज्यादा समझ नहीं थी. फिर जब मैं सेट पर पहुंचा तो मुझे पता चला कि मैं हीरो का दोस्त नहीं बल्कि एक साइड आर्टिस्ट हूं.

Arrow

साथ ही वरुण ने ये भी बताया कि – “ वो दौर मेरे लिए काफी ज्यादा मुश्किल था क्योंकि एक दिन उन्होंने शूट पर हमें पेंट के डिब्बों में खाना दिया. जिसपर ब्रांड का नाम भी लिखा हुआ था.

Arrow

बता दें कि वरुण शर्मा ने अपने 9 साल के करियर में 'फुकरे' और 'छिछोरे', ‘सर्कस’ जैसे फिल्मों में काम किया है. एक्टर बहुत जल्द ‘फुकरे 3’ में भी नजर आने वाले हैं.

Arrow

'फूकरे' में 'चूचा' का किरदार निभाकर वरुण शर्मा ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. आज एक्टर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Arrow