रणवीर सिंह की तरह आपको भी चाहिए डैशिंग लुक तो लें इंस्पिरेशन

Arrow

कम समय में बड़ा मुकाम हासिल करने वाले एक्टर रणवीर सिंह को आज के टाइम में कौन नही जानता हैं. इनकी एक्टिंग और खासकर ड्रेसिंग सेंस के तो लोग दीवाने हैं.

Arrow

रणवीर सिंह ने कम समय में ही बॉलीवुड़ में अपना पैरा जमा लिया. उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग और धांसू डांस से उनके फैंस दिल हार बैठते हैं. फिल्मों के साथ-साथ अभिनेता के लुक भी काफी चर्चा में रहते हैं.

रणवीर सिंह हमेशा ही कुछ इस तरह के कपड़े पहनते हैं कि लड़कियों की निगाहें उन पर टिकीं रह जाती हैं. अगर आप भी किसी पार्टी या शादी के लिए कपड़े सिलेक्ट नही कर पाते हैं तो एक्टर के लुक को आप कॉपी कर सकते हैं.

Arrow

एक्टर अपनी एक्टिंग और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं. अब हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Arrow

रणवीर अपने हर अंदाज से लोगों को दिल जीत लेते हैं. इन तस्वीरों में भी अभिनेता काफी हैंडसम लग रहे हैं. आप भी एक्टर के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

Arrow

इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने अपने लुक को आंखों पर काला चश्मा, और टॉपी के साथ पूरा किया.

Arrow