जैकलीन से लेकर करीना तक के लुक, मिलेगा ग्लैमरस लुक वो भी बजट में

Arrow

वैलेंटाइन डे पर आप इस तरीके का क्लासी लुक भी अपना सकते हैं. इसके लिए बस आपको ब्लैक कलर के टर्टल नेक टीशर्ट की जरूरत होगी, इसे आप ब्लैक कलर के पेंट के साथ कैरी करें

Arrow

जैकलीन फर्नांडिस का लुक वैलेंटाइन डे के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा. आपको इस तरह की ड्रेस ऑनलाइन आसानी से हजार से 15 सौ रुपए में मिल जाएगी.

अगर आप वैलेंटाइन डे पर किसी डे पार्टी में जा रहे हैं, तो दीपिका पादुकोण के इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं. जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम को व्हाइट टॉप के साथ कैरी किया है.

Arrow

व्हाइट कलर वैलेंटाइन डे पार्टी में बहुत ही क्लासी लुक आपको देगा. ऐसे में आप इस तरह की व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस ऑनलाइन वेबसाइट से 500 से 1000 रुपए में मंगवा सकते हैं.

Arrow

नाइट पार्टी के लिए इस तरह की वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस बहुत ही अच्छी लगेगी. आप ऐसी ड्रेस ऑनलाइन 1000 से 2000 रुपए के बीच खरीद सकते हैं या लेदर मटेरियल लेकर इस तरह की ड्रेस को स्टिच भी करवा सकते हैं.

Arrow

ब्लैक कलर का ब्लेजर लगभग हर लड़की के पास होता है. वैलेंटाइन डे पर किसी नाइट पार्टी में जाने के लिए आप इसे ब्लैक कलर के ट्यूब टॉप और ब्लैक ट्राउजर के साथ कैरी करके जाह्नवी कपूर के इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं.

Arrow