Rakhi Sawant की लाइफ में 5 बार हुई थी प्यार की एंट्री, छठे के साथ घर..

Arrow

राखी सावंत ने एक बार फिर शादी कर ली है और इस बार उन्होंने आदिल के साथ घर बसाया है. दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लिए नजर आ रहे हैं.

Arrow

इससे पहले राखी ने रितेश नाम के शख्स से शादी की थी. काफी टाइम तक रितेश दुनिया के सामने नहीं आए थे. लेकिन बिग बॉस 15 में राखी के मिस्टीरियस हसबैंड रितेश का जलवा देखने को मिला था.

राखी सावंत का सबसे हैरान कर देने वाला रिलेशनशिप रिश्ता दीपक कलाल के साथ था. इन दोनों ने मीडिया के सामने एक दूसरे से शादी की थी और किस तक कर डाला था.

Arrow

राखी का स्वयंवर साल 2009 को पहली बार टीवी पर आया था और इसमें राखी को कई सारे लड़कों के बीच में से अपना जीवनसाथी चुनना था

Arrow

अभिषेक अवस्थी के साथ राखी सावंत लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही थीं. ये कपल नच बलिए जैसे शो का हिस्सा तक रहा था. इतना ही नहीं मीडिया में बने रहने के लिए राखी ने सबके सामने अभिषेक को थप्पड़ तक मार दिया था.

Arrow

राखी सावंत सिंगर मी का सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी या नही ये बात तो कंफर्म नहीं है लेकिन बहुत पहले एक पार्टी के दौरान मीका सिंह ने राखी सावंत को सबके सामने किस कर लिया था.

Arrow