एक गलती ने बर्बाद कर दिया था मनीषा कोइराला का करियर

Arrow

मनीषा कोइराला ने सिर्फ हिंदी सिनेमा ही नहीं बल्कि साउथ और नेपाली फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. इसके अलावा वो बंगाली और इंग्लिश फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

Arrow

हिट फिल्म से करियर शुरू करने के बाद मनीषा के पास प्रोजेक्ट्स की लंबी लाइन लग गई. 1994 में रिलीज फिल्म 1942 अ लव स्टोरी में मनीषा के काम से फैन्स दीवाने हो गए.

साल 2000 के बाद मनीषा के करियर में ठहराव आना शुरू हुआ. गुप्त,दिल से, कच्चे धागे, मन जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद एक वक्त ऐसा आया जब मनीषा की फिल्मों के दर्शक कम होने लगे. यही वो वक्त था जब वो नशे की लत में पड़ गईं.

Arrow

मनीषा की नशे की आदत ने ना सिर्फ उनसे कई अच्छे ऑफर्स को दूर कर दिया बल्कि उनकी बाकी फिल्मों में भी उनका काम प्रभावित हुआ और कई फिल्में लगातार फ्लॉप हो गईं.

Arrow

करीब चार साल के इलाज के बाद आखिरकार मनीषा ने कैंसर को हरा दिया और एक नई जिंदगी हासिल की. उस वक्त मनीषा के कमबैक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं.

Arrow

इसके बाद मनीषा ने एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री की कोशिश की और कई फिल्मों में छोटे मगर अहम किरदार निभाए. अब 10 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘शहजादा’ में वो अहम किरदार निभा रही हैं.

Arrow