मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता सेन है खूब आशिक मिजाज

Arrow

सुष्मिता सेन का विक्रम भट्ट के साथ में नाम जुड़ चुका था. सुष्मिता और विक्रम दोनों ही फिल्म दस्तक में शूटिंग कर रहे थे और कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में भी आ गए थे.

Arrow

रणदीप हुड्डा भी एक जाने-माने अभिनेता रहे हैं और सुष्मिता के साथ में उनके अफेयर के चर्चे भी खूब रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि यह दोनों ही फिल्म कर्मा में साथ में नजर आए और एक दूसरे के करीब आ गए.

2013 के समय पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के अफेयर के चर्चे हर तरफ छाए हुए थे. बता दें कि यह तक खबर उड़ने लगी थी

Arrow

वहीं अगर हम 2015 के आसपास की बात करें तो आपको बता दें कि सुष्मिता सेन के मुंबई के एक रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन के साथ में काफी अच्छे संबंध थे. दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब उड़े थे.

Arrow

फिल्मी दुनिया के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज और सुष्मिता के अफेयर के चर्चे एक समय पर हुआ करते थे. बता दें कि मुदस्सर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म दूल्हा मिल गया थी जिसमें सुष्मिता सेन भी नजर आई थी.

Arrow

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन के रिश्ते काफी अच्छे थे. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन आपको बता दें कि दोनों ही लिव-इन में भी रह रहे थे. लेकिन अचानक से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई

Arrow