सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हंसना भूल गई मां

Arrow

टेलीविजन स्टार और सक्सेफुल मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला की असमय मैत ने हर किसी को हैरान कर दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी मां रीता आज तक खुद तो संभाल नहीं पाई हैं.

Arrow

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद जहां आज भी उनके फैंस उन्हे याद करते नहीं थकते हैं तो वहीं उनके घरवाले तो पल भर के लिए उनकी यादों से बाहर नहीं आते हैं.

केवल रीता मां ही नहीं बल्कि शहनाज गिल की भी एक पार्टी में उदास बैठने की यह तस्वीर वायरल हो गई और सिडनाज के प्रशंसकों ने दुनिया के सामने मुस्कान लाने और अपना दुख छुपाने के लिए उनकी सराहना की।

Arrow

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने खुद को आइसोलेट कर लिया. बाद में दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म हौंसला रख के प्रमोशन के दौरान शहनाज सिद्धार्थ को याद कर बुरी तरह टूटी दिखाई दे रही थीं.

Arrow

इसके साथ ही शहनाज गिल अपने शो में आयुष्मान खुराना के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए टूट गई थीं. अभिनेत्री ने इस बारे में खुलकर बात की कि क्यों वह अपनी भावनाओं को दुनिया से छुपाती हैं

Arrow

शहनाज गिल बिग बॉस 15 में सलमान खान के सामने अपने आंसू नहीं रोक पाईं थी. सना ने सिद्धार्थ की मौत के बाद शो में अपनी पहली टीवी उपस्थिति दर्ज की और वह इस दौरान शहनाग और सलमान खान एक दूसरे को गले लगाकर रो पड़े.

Arrow