स्ट्रगल के दिनों को याद कर छलका Neil Bhatt का दर्द

Arrow

नील भट्ट की स्माइल इतनी प्यारी है कि जो भी देख ले वो फिदा हो जाएगा. नील भट्ट की प्यारी सी स्माइल को देख ये यकीन करना मुश्किल होगा कि कभी उन्हें भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा होगा.

Arrow

नील भट्ट ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि ''एक वक्त ऐसा भी था जब मैं बिल्कुल खाली था''. एक्टर ने कहा कि उन्हें एक-डेढ़ साल तक बिल्कुल भी काम नहीं मिला था.

नील का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में काफी अप्स एंड डाउन देखे हैं. एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कुछ भी नहीं था. पैसों की बहुत ज्यादा कमी हुआ करती थीं.

Arrow

नील कहते हैं कि यही वजह है कि मुझे एक्टर की रेटिंग से अब कोई फर्क नहीं पड़ता है. उनके लिए जरूरी बस इतना है कि वो अपने काम से खुश रहें. एक्टर ने ये भी कहा कि अब वो खुश हैं क्योंकि उनके पास काम है.

Arrow

नील अपनी लाइफ को लेकर काफी पॉजिटिव नजरिया रखते हैं. एक्टर ने बताया कि जब उनके पास काम नहीं हुआ करता था तो वो कैसे भी रोल करने के लिए रेडी हो जाते थे.

Arrow

नील ने ये भी कहा कि वो सिर्फ रोल के लिए रेडी नहीं होते थे, बल्कि अपने काम को लेकर काफी एक्साइटेड रहते थे. नील अच्छे से जानते हैं कि परेशानियों का सामना कैसे किया जाता है.

Arrow