वेडिंग सीजन में छाएंगे निक्की तंबोली के एथनिक लुक

Arrow

लाइट येलो कलर के इस स्लीवलेस गाउन में निक्की की खूबसूरती के कहने ही क्या हैं. इस तस्वीर में निक्की व्हाइट एम्ब्रोइडरी किए हुए येलो आउटफिट में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं

Arrow

बिग बॉस के बाद निक्की ने कई शोज और साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया. अपने इस एथनिक लुक में निक्की तंबोली ने येलो कलर का क्रॉप टॉप और. रफ्ल्ड स्ट्रेट फिट स्कर्ट पहना हुआ है

गोल्डन कलर इन दिनों बहुत ज्यादा ट्रेंड में है. ऐसे में अगर आप फैशन के साथ जाना चाहती हैं तो निक्की तंबोली का यह ऑल ओवर गोल्डन सूट लुक बेहद खूबसूरत लगेगा.

Arrow

निक्की तंबोली आज घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. 'बिग बॉस 14' में उन्हें देखा गया था. यहीं से उन्हें अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी मिली थी. अब निक्की तंबोली के काम के साथ-साथ उनके फैशन सेंस को भी बेहद पसंद किया जाता है.

Arrow

Nikki Tamboli का लेटेस्ट एथेनिक फोटोशूट इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ. निक्की ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उसमें वह मल्टीकलर्ड एंब्रॉयडरी लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं.

Arrow

निक्की तंबोली के इस खूबसूरत लुक से आपके लिए नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. दरअसल बेहद सिंपल लेकिन ब्यूटीफुल लुक में निक्की तम्बोली ने येलो कलर का सूट पहन रखा है.

Arrow