Nora Fatehi ने बताया कैसे लगता है प्यार में मिल रहे धोखे का पता

Arrow

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने के बाद लव लाइफ को लेकर बात की है और बताया है कि कैसे पता चलता है कि कोई एक साथ एक से ज्यादा रिश्तों में हैं.

Arrow

नोरा फतेही ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि अगर कोई आपके साथ है और वो बिना किसी कारण कुछ दिन आपसे दूर हो और फिर आपके पास आए तो इसका मतलब वो आपके साथ लॉयल नहीं है.

उन्होंने कहा, "एक आदमी में के संदर्भ सबसे बड़ा रेड फ्लैग उसका गायब होना है. भूतिया नहीं, जैसे वह आपसे आज और कल बहुत बात करेगा, और फिर पांच दिनों तक वह शांत रहेगा. और फिर, वह फिर से वापस आएगा और आपसे बात करेगा.'

Arrow

नोरा ने कहा, ''वह वापस आने पर आपसे ऐसे बात करेगा जैसे कि कुछ हुआ ही न हो और वह फिर से गायब हो जाता है. तब आप जानते हैं कि वह एक से अधिक लड़कियों से बात कर रहा है.''

Arrow

जब नोरा से पूछा गया कि क्या उन्होंने निजी जिंदगी में ऐसा कुछ अनुभव किया है. तो इस पर नोरा फतेही ने जवाब दिया: "मुझे नहीं पता. मैं आम तौर पर कह रही हूं."

Arrow

इस दौरान नोरा ने ब्रेकअप को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद एक व्यक्ति द्वारा सबसे बुरा क्या किया जा सकता है इस पर नोरा ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा किया नहीं.

Arrow