पार्टी का बन रहा हैं प्लान, तो जॉर्जिया के इस लुक से लें इंस्पिरेशन

Arrow

जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी हर एक अदा से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. हाल ही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Arrow

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में बोल्ड अवतार में तस्वीरें शेयर की हैं. आपका फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट पार्टी करने का प्लान बन रहा है तो आप भी अभिनेत्री के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में आउटफिट में अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी काफी हॉट दिख रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी ज्यादातर वॉक करते हुए स्पॉट की जाती हैं.

Arrow

ग्रे कलर की ड्रेस में कातिलाना पोज दिए हुए हैं. इस ड्रेस के साथ जॉर्जिया एंड्रियानी ने बाल खुले रखे हुए है और लाइट मेकअप किया हुआ है. यह लुक किसी पार्टी में जाने के लिए एकदम बेस्ट साबित हो सकता है.

Arrow

भले ही अभी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में ज्यादा काम ना किया हो लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर लोग कायल हो जाते हैं. अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी हर एक अदा से लोगों को दीवाना बना लेती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ वह जुड़ी रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर आपको स्टाइलिश से लेकर सिंपल लुक में भी तस्वीरें मिल जाएंगी.

Arrow