स्मार्टनेस में अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

Arrow

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि इंडिया में हमेशा से ही उन्हें अपने को-स्टार की सैलरी की 10 प्रतिशत सैलरी ही मिली है. लेकिन पहली बार क्वांटिको में उन्हें बराबर का चेक मिला है.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा ने इस इंटरव्यू में अपने लंबे फिल्मी करियर से लोगों को रूबरू करवाया है. और बताया है कि दूर देश जाकर उन्हें कैसे शुरू से नए सफ़र की शुरुआत करनी पड़ी थी.

प्रियंका चोपड़ा की सफलता तो सबने देखी लेकिन क्या आप जानते हैं 10 साल तक स्ट्रगल करने के बाद हॉलीवुड में मेन लीड का रोल मिला.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा ने अपना सफर 17 साल की उम्र में मिस इंडिया बनकर शुरू कर दिया था. लेकिन फिल्मी दुनिया में आने के बाद उन्हें असली स्ट्रगल का पता चला.

Arrow

करियर के शुरूआती दौर में लोग उन्हें उनके सांवले रंग को लेकर निशाना बनाया करते थे, उन्हें काली बिल्ली तक पुकारा गया. लेकिन प्रियंका ने यह सभी बातें अपने करियर के आड़े नहीं आने दीं.

Arrow

आज प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन पूरी दुनिया पर राज करती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग करोड़ों में हैं. प्रियंका अक्सर अपनी स्ट्रगल स्टोरी सुनाते हुए दूसरी महिलाओं को भी मोटिवेट करती नजर आती हैं.

Arrow