कैजुअल आउटफिट के लिए अनुष्का शर्मा के इन लुक्स को करें रिक्रिएट

Arrow

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का गॉर्जियस लुक हमेशा लाइमलाइट बटोर लेता है. देसी लुक हो या बोल्ड लुक एक्ट्रेस हमेशा खूबसूरत नजर आती है. इसी वजह से उनके फैंस हर पोस्ट पर खूब प्यार लुटाते हैं.

Arrow

अनुष्का शर्मा हाल ही में कैजुअल लुक में नजर आई. इसमें उन्होनें यलो टॉप और डेनिम जींस कैरी की हुई हैं. एक्ट्रेस इस कैजुअल लुक में भी काफी स्टनिंग नजर आ रही है.

अगर आप भी कैजुअल लुक में गॉर्जियस दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती है.

Arrow

एक्ट्रेस की इस आउटफिट में तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. इस ऑफ शोल्डर यलो टॉप में अनुष्का बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनके चाहने वाले इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे है.

Arrow

अभिनेत्री साड़ी से लेकर ड्रेस तक में बेहद प्यारी नजर आती है. इस आउटफिट की बात करें तो अनुष्का ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है और इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है.

Arrow

किसी फंक्शन या पार्टी में जाने के लिए आप भी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. हर अंदाज एक्ट्रेस का बेहद गजब का होता है.

Arrow