एक्टिंग के कारण रिश्तेदारों ने तोड़ लिया था हिना से नाता 

Arrow

आज हिना खान (Hina Khan) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने अब तक जिस भी सीरियल्स या वेब सीरीज में काम किया है, उसमें खूब तारीफ बटोरी हैं.

Arrow

हिना खान को बहुत मुश्किल से दिल्ली पढ़ने के लिए भेजा गया था. बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि अपने परिवार की बात मानने की वजह से उन्होंने कई बार शोज के लिए ऑडिशन देने से मना कर दिया था.

हिना खान के लिए इंडस्ट्री में पहचान बनाना मुश्किल नहीं था, बल्कि अपने परिवार को मनाना कठिन था. वह एक कश्मीरी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जहां एक्टिंग में करियर बनाने की साफ मनाही थी.

Arrow

हिना खान ने ये भी कहा था कि दोस्तों को लाख मना करने के बावजूद वह बार-बार उनसे ऑडिशन देने के लिए कहते रहे और एक दिन हिना ने हामी भरी और दे दिया ऑडिशन.

Arrow

किस्मत की बात थी कि हिना खान का ऑडिशन कास्टिंग डायरेक्टर्स को पसंद आया और पहली बार में ही उन्हें फर्स्ट सीरियल में लीड रोल मिल गया. उस वक्त वह महज 20 साल की थीं.

Arrow

हिना खान ने बताया था कि शो (ये रिश्ता क्या कहलाता है) को जॉइन करने के कुछ हफ्तों बाद उन्होंने अपने पापा को इस बारे में जानकारी दी थी. हिना ने कहा था, “वह (पापा) बहुत गुस्से में थे.”

Arrow