सुहाना खान और खुशी को टक्कर देती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

सचिन चेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें हाल ही में काफी सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सारा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

Arrow

हालांकि बता दें कि अभी तक इस बारे में कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है क्योंकि ना तो सारा और ना ही सचिन ने अब तक इस बारे में कमेंट किया है।

Arrow

वैसे भले ही सारा ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बिना बॉलीवुड स्टार किड होने के बावजूद सारा के अभी इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Arrow

सारा के डेब्यू की खबरें तब सामने आई हैं जब सुहाना खान, शनाया कपूर और खुशी कपूर डेब्यू कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही सुहाना और खुशी की जोया अख्तर के प्रोजेक्ट के सेट से दोनों की फोटोज सामने आई थी।

Arrow

वहीं शनाया को तो करण जौहर ही डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन सारा फिल्मी बैकग्राउंड नहीं होने की वजह से भी अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Arrow

बिना बॉलीवुड किड होने के बावजूद भी सारा सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में रहती हैं। सारा वैसे काफी शर्मीली हैं। जब भी मीडिया फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज लेते हैं तो वह इनसे बचती हैं।

Arrow

सारा को बॉलीवुड के बड़े इवेंट्स में भी नहीं देखा जाता। वह सिर्फ वहीं जाती हैं जहां उनके परैंट्स सचिन और अंजली जाते हैं जैसे किसी स्टार की शादी या फैमिली इवेंट।

Arrow

वैसे बता दें कि सारा, रणवीर सिह की बड़ी फैन हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि रणवीर सिंह उनके सेलिब्रिटी क्रश हैं और उन्हें एक्टर की फिल्म बाजीराव मस्तानी काफी पसंद है।

Arrow