Saif Ali Khan ने किया खुलासा, उन्हें ग्राउंडेड रखती हैं सारा अली खान

Arrow

सैफ अली खान ने खुलासा किया कि उन्होंने बेटी सारा अली खान से बहुत कुछ सीखा है, जो "शांत और विनम्र" हैं और उनमें ज्यादा अहंकार नहीं है. उन्होंने कहा कि वह उन्हें विनम्र होने की याद दिलाती हैं.

Arrow

इब्राहिम को लेकर सैफ ने कहा, ''इब्राहिम सहज और नटखट है. वह मज़ेदार और कूल लड़का है, उसका स्वभाव इस तरह से अलग है. मुझे नहीं पता कि मैंने क्या सीखा, शायद मुस्कुराना और जीवन में अच्छा समय बिताना याद है.''

सैफ ने बताया तैमूर ने एक बार मुझसे जंक फूड न खाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा, "एक फल खाओ और दिखाओ कि यह एक चिप है." उन्होंने यह भी कहा कि तैमूर गिटार क्लास कर रहे हैं

Arrow

जहां सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान की पहली शादी से बच्चे हैं, वहीं करीना कपूर के साथ तैमूर अली खान और जेह अली खान उनके बच्चे हैं.

Arrow

कॉफ़ी विद करण में, करीना ने अपने सौतेले बच्चों के साथ समीकरणों के बारे में बात की थी और सैफ अपने रिश्तों को कैसे संतुलित करते हैं.

Arrow

उन्होंने कहा था, "मुझे यह भी नहीं पता कि इस पर इतनी चर्चा क्यों की जाती है. हम एक परिवार हैं. अगर प्यार और सम्मान है, तो यही है. ये हैं सैफ के बच्चे वे उनकी प्राथमिकता हैं."

Arrow