साड़ी लवर हैं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित

Arrow

ऑरेंज और ग्रीन कलर की मिक्स सिल्क साड़ी में माधुरी काफी अट्रैक्टिव लग रही है, उन्होंने मराठी लुक क्रिएट किया है.आप चाहे तो लुक मराठी ना क्रिएट करे, लेकिन इस तरह की साड़ी अपने हिसाब से किसी फंक्शन के लिए कैरी कर सकती हैं.

Arrow

माधुरी का यह ब्लैक साड़ी वाला लुक भी काफी खूबसूरत है.साड़ी के किनारे पर गोल्डन कलर का बॉर्डर बनाया गया है, जिसे मैचिंग ब्लाउज के साथ ड्रेप किया है. इस साड़ी के ब्लाउज का डिजाइन और स्टाइल काफी अट्रैक्टिव है

सिल्वर नेट साड़ी के साथ माधुरी ने डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है, ये एकदम क्लासी और गॉर्जियस लुक दे रहा है, क्रिसमस पार्टी में अगर आप साड़ी ट्राई करने वाली है तो इस तरह से आप लुक रीक्रिएट कर सकती हैं.

Arrow

रॉयल ब्लू कलर की साड़ी में माधुरी का क्या ही कहना है. पार्टी और फंक्शन के लिए माधुरी का यह लुक एकदम परफेक्ट है. माधुरी ने इसके साथ स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी किया है.

Arrow

माधुरी की ये सॉफ्ट पिंक कलर की साड़ी भी बहुत ही खूबसूरत है.इस पर शिमरी पिंक बॉर्डर बना हुआ है, क्रिस्स क्रॉस पैटर्न में बीड्स की कढ़ाई की गई है, जिसके पल्लू के बॉर्डर पर रफल डिटेलिंग की गई है.

Arrow

माधुरी ने ग्रीन शिमर साड़ी पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है.क्रिसमस पार्टी के लिए यह साड़ी एकादम परफेक्ट है. आप चाहें तो इस तरह से लुक रीक्रिएट कर सकती हैं.

Arrow