Farhan Akhtar की बेटियों के साथ ऐसे हैं शिबानी दांडेकर के रिश्ते

Arrow

एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी दूसरी पत्नी शिबानी दांडेकर की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. ये फरहान की दूसरी शादी है और इससे पहले उनकी शादी से उन्हें दो बेटियां हैं.

Arrow

हर किसी को ये जानने में काफी दिलचस्पी रहती है कि शिबानी दांडेकर फरहान अखतर की बेटियों की कैसी मां हैं और उन्हें एक सौतेली मां के रूप में कैसे ट्रीट करती हैं.

हाल ही में फरहान अख्तर ने एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फरहान की इस फोटो में उनकी दूसरी वाइफ शिबानी दांडेकर और बेटियां शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर एक साथ नजर आ रही हैं.

Arrow

बता दें कि शाक्य और अकीरा अख्तर फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना भबानी की बेटियां हैं. सामने आई इन तस्वीरें में सभी एक साथ सेलिब्रेशन मूड में दिखाई दे रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Arrow

फरहान की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उनकी बेटियां शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर कुर्सी पर बैठी हुई हैं. जबकि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पीछे खड़े मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

Arrow

दरअसल, शादी के 16 साल के लंबे अरसे के बाद फरहान अख्तर और उनकी पहली पत्नी अधुना भबानी का रिश्ता टूटा था. दोनों ने साल 2017 में एक दूसरे को तलाक दिया था.

Arrow

Farhan Akhtar