Shruti Haasan के अफेयर्स की है लंबी लिस्ट

Arrow

Shruti Haasan लंबे समय से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस शांतनु के साथ लिव-इन में भी रह रही हैं.

Arrow

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी एक समय श्रुति हासन का नाम जुड़ चुका है. दोनों ने एक साथ एक टीवी कमर्शियल की शूटिंग की थी जिसके बाद इनके बीच नजदीकियों की खबरें आने लगा थीं.

श्रुति हासन के अफेयर के किस्से क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ भी सुनने को मिले. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की मुलाकात सुरेश रैना के साथ एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

Arrow

श्रुति हासन ने कथित तौर पर लंदन बेस्ड बॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल को भी डेट किया था. एक्ट्रेस ने कभी अपने इस अफेयर को भी कंफर्म नहीं किया लेकिन बाद में माइकल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप का इशारा दिया था.

Arrow

श्रुति हासन का नाम एक वक्त तमिल स्टार सिद्धार्थ के साथ खूब जुड़ा. दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय तक चर्चा में रहीं. कहा तो यहां तक गया था कि ये दोनों सितारे लिव-इन में भी रहे.

Arrow

एक्ट्रेस का नाम तमिल सुपरस्टार धनुष के साथ भी जुड़ चुका है. श्रुति हासन संग धनुष के एक्सट्रा मैरिटियल रिश्ते की खबरों ने खूब तूल पकड़ी थी. दोनों ही सितारों ने हमेशा इन रिपोर्ट्स का खंडन किया.

Arrow