पति निखिल संग ऐसे है बच्चन परिवार की बेटी Shweta Bachchan के रिश्ते

Arrow

श्वेता बच्चन ने जहां फिल्मों में दूर बिजनेस में हाथ जमाया तो वहीं उनके पति निखिल नंदा भी काफी बड़े बिजनेसमैन हैं. श्वेता बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं

Arrow

श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की ये तस्वीर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से सामने आई थी. इस तस्वीर में निखिल और श्वेता की बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद आई थी.

निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की ये अनसीन तस्वीर उनकी शादी की है. इस तस्वीर में भी दोनों के बीच काफी शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. बता दें कि श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शादी 16 फरवरी 1997 को हुई थी.

Arrow

श्वेता और निखिल दोनों ही बिजनेस पर्सन हैं. रियल लाइफ में श्वेता बच्चन काफी ग्लैमरस हैं. इस तस्वीर में आप श्वेता और निखिल की परफेक्ट जोड़ी की झलक देख सकते हैं.

Arrow

श्वेता और निखिल दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं. इस जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी नव्या और बेटा अगस्त्या.

Arrow

तमाम शादी-ब्याह से लेकर पूजा और सेलिब्रेशन तक श्वेता बच्चन घर में सभी रस्में निभाती दिखाई देती हैं. ये तस्वीर अरमान जैन की शादी की है जहां भाभी श्वेता ने कई रस्में निभाई थीं.

Arrow