रिसेप्शन पार्टी के लिए ड्रेस चुनने के लिए भूमि पेडनेकर से लें इंस्पिरेशन

Arrow

पार्टी में भी हर कोई खूबसूरत और यूनिक दिखना चाहता है. अगर आप अपनी ड्रेस को लेकर कंफ्यूज है तो भूमि पेडनेकर की तरह ही अपना लुक चुन सकती है.

Arrow

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने डीप नेक लैवंडर गाउन पहना हुआ है. इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं.

भूमि पेडनेकर ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा 'यह थोड़ा अतिरिक्त हो गया लेकिन मुझे पसंद है' ड्रेस को एक्ट्रेस ने क्लोथिंग लेबल डॉली जे स्टूडियो से पिक किया है.

Arrow

अगर आपके भी बेस्टी या परिवार में किसी की शादी है तो आप रिसेप्शन पार्टी के लिए ये ड्रेस चुन सकती हैं. लैवेंडर रंग के इस गाउन में चांदी, गुलाबी, बैगनी और सुनहरे रंग के केसेक्विन, झिलमिलाता डायनामेंट्स से काम किया गया है.

Arrow

इस ड्रेस के साथ भूमि ने खूबसूरत ईयर स्टड्स, झिलमिलाते रत्नों से सजे ब्रेसलेट्स,स्टेटमेंट रिंग्स और सिल्वर स्ट्रैपी हाई- हील्स पेयरउप की है. भूमि पेडनेकर ने अपने बाल खुले रखे हुए हैं और मिनिमल मेकअप किया हुआ है.

Arrow

शादी की रिसेप्शन पार्टी के लिए आउटफिट चूज करने में आपको परेशानी हो रही है तो भूमि पेडनेकर का ये लुक आपको कुछ आईडिया जरूर देगा.

Arrow