बिग बॉस में इन कंटेस्टेंट के गेम ने किया फैन को इंप्रेस

Arrow

बिग बॉस 16 में इन दिनों अब्दु रोजिक का गेम काफी पसंद किए जा रहा है. वहीं अब्दु से पहले भी शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं. जिनका गेम काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था.

Arrow

लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है. पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का. शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से पूरे देश का दिल जीता लिया था. आज वो ना सिर्फ पंजाब बल्कि बॉलीवुड में भा काफी धमाल मचा रही हैं.

मेरठ की रहने वाली अर्चना गौतम इन दिनों बिग बॉस के घर में काफी धमाल मचा रही हैं. अर्चना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से ना सिर्फ घरवालों को हंसाती हैं बल्कि फैंस को भी काफी इंप्रेस कर रही हैं.

Arrow

अब्दु रोजिक का भी नाम शामिल है. अब्दु घर में फैंस के सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट है. उनका गेम भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि हर हफ्ते उनके लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

Arrow

बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले रोमिल चौधरी तो सभी को याद ही होंगे. रोमिल ने भी अपनी हाजिरजवाबी से देश का दिल जीत लिया था. शो में उन्हें मास्टरमाइंड का टैग भी मिला था.

Arrow

बिग बॉस 10 में आम आदमी के तौर पर शो में हिस्सा लेने वाले मनु पंजाबी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. मनु का मजाकिया अंदाज फैंस ने खूब पसंद किया था.

Arrow