शमा सिकंदर के तीखे तेवर पर आया फैंस का दिल

Arrow

टीवी की दुनिया की सनसनी शमा सिकंदर भले ही किसी शो या वेब सीरीज में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट से फैंस को हैरान कर रखा है.

Arrow

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली शमा सिकंदर अक्सर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो के लिए जानी जाती हैं. उसने अपने सिजलिंग हॉट अवतार से अपने लाखों फैंस का दिल जीता है.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हालिया तस्वीरों से सनसनी मचा रही हैं. उन्होंने एक काले कोर्सेट टॉप और ब्लैक बॉटम में अपनी तस्वीरों को इंटरनेट पर आग लगा दी.

Arrow

शमा ने जनवरी की सर्दी में भी इंटरनेट पर अपनी हॉट तस्वीरों से गर्मी पैदा कर दी है. अपनी हालिया तस्वीरों में उन्होंने ऑल-ब्लैक लुक को शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया है.

Arrow

शमा सिकंदर डेली सोप 'ये मेरी लाइफ है' में अपनी परफॉर्मेंस से जानी जाती हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे प्रेम अगन और मन में एक्टिंग की है. वह 'अंश: द डेडली पार्ट' में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं.

Arrow

शमा सिकंदर को 'धूम धड़ाका' में देखा गया था. शमा ने 'बाल वीर' में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी और उन्हें आखिरी बार 2019 में नील नितिन मुकेश अभिनीत 'बाईपास रोड' में देखा गया था.

Arrow