'कहानी' की आदर्श बहू 'पार्वती' Sakshi Tanwar ने किया 17 मिनट लंबा किस

Arrow

राजस्थान के अलवर जिले से ताल्लुक रखने वाली साक्षी का जन्म 12 जनवरी 1973 के दिन हुआ था. उनके पिता राजेंद्र सिंह तंवर रिटायर्ड सीबीआई अफसर हैं.

Arrow

पिता के ट्रांसफर की वजह से साक्षी की पढ़ाई-लिखाई अलग-अलग शहरों में हुई. उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन की. कॉलेज के दौरान वह ड्रामा सोसायटी की अध्यक्ष और महासचिव भी रहीं.

जब साक्षी मास कम्युनिकेशन की तैयारी कर रही थीं, उस दौरान उन्होंने दूरदर्शन के 'अलबेला सुर मेला' शो के संचालक के लिए ऑडिशन दिया, जहां से उनके टीवी का सफर शुरू हो गया.

Arrow

'दस्तूर' सीरियल से साक्षी ने टीवी शोप में दस्तक दी. इसके बाद एहसास, एक्स-जोन, भंवर आदि सीरियल में भी काम किया. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 'कहानी घर-घर की' सीरियल में पार्वती के किरदार से मिली.

Arrow

सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में भी साक्षी के अभिनय की काफी तारीफ हुई. इसमें उनके अपोजिट राम कपूर थे. इस सीरियल के एक सीन को लेकर आज भी साक्षी को अक्सर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है.

Arrow

दरअसल, इस सीरियल में एक किस सीन राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच फिल्माया गया था, जो करीब 17 मिनट का था. बताया जाता है कि यह टेलीविजन इतिहास का सबसे लंबा किसिंग सीन था.

Arrow