इन सेलेब्स के शरीर पर साफ दिखते हैं पार्टनर के प्यार के निशान

Arrow

हम अपने प्यार के लिए किस हद तक गुजर सकते हैं. यह तो एक सच्चा प्यार करने वाला ही समझा सकता है. बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी सेलेब्स भी हैं जिन्होंने प्यार की सीमाओं को तक पार कर लिया है.

Arrow

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कपूर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से कितना प्यार करते हैं यह तो सभी जानते हैं. लेकिन एक्टर ने अपने कंधे पर ट्विंकल खन्ना करने के लिए टीना लिखवाया हुआ है.

बॉलीवुड के मशहूर ऐक्टर सैफ अली खान फिल्म टशन के समय पर करीना कपूर से मिले और उनका अफेयर चला. इतना ही नहीं इस वक्त दोनों के दो बेटे भी हो चुके हैं.

Arrow

इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता माने जाने वाले संजय दत्त ने अपने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखें. लेकिन संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एक्टर का खूब साथ भी दिया.

Arrow

प्रिंस नरूला एक समय पर काफी ज्यादा चर्चा में आए थे और उनकी पत्नी युविका चौधरी की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा पसंद की गई थी. हर कोई दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करता था और उनके प्यार का साक्षी भी है.

Arrow

श्री राम और माता सीता का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना चौधरी इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. इतना ही नहीं सालों से उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है.

Arrow