पहली डेट और ड्रेस को लेकर हैं कंफ्यूजन तो जान्हवी का ये वन शोल्डर लुक

Arrow

पहली डेट पर आपकी ड्रेस कैसी होनी चाहिए इसके लिए आप जान्हवी कपूर का ये वन शोल्डर लुक देखिए. फर्स्ट डेट का इंप्रेशन अगर अच्छा रहता है तो रिश्ता और बेहतर बनते चले जाता है.

Arrow

अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस ने पीले रंग की वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है

इस ड्रेस में जान्हवी कपूर ग्लैमरस और बोल्ड दिखाई दे रही हैं. अगर आप अपनी पहली डेट पर जा रही हैं तो इस तरह का आउटफिट अपने लिए चुन सकती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस की नियॉन येलो सिल्क साटन ड्रेस में डेकोलेटेज-फ्लॉन्टिंग डिटेल के साथ वन-शोल्डर नेकलाइन, फुल-लेंथ स्लीव, कमर पर कट-आउट, फिगर-हगिंग सिल्हूट उन्हें एक प्यारा लुक दे रहा है.

Arrow

एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और कम एक्सेसरीज़ के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. जान्हवी कपूर ने हाई-हील स्टिलेटोस और टेक्सचर्ड पैटर्न में सजे गोल्ड हूप इयररिंग्स कैरी किए हैं.

Arrow

एक्ट्रेस की इस पोस्ट में अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं. जानवी कपूर ने रेड लिप शेड, ब्लश्ड गाल, मैचिंग आई शैडो, बीमिंग हाइलाइटर, आईलैशेस पर मसकारा आदि से अपना लुक कंप्लीट किया है.

Arrow