भारत में नहीं विदेशों में जन्मीं हैं ये एक्ट्रेस

Arrow

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अदाकारी का लोहा मनवा रही हैं. लेकिन क्या आप बॉलीवुड की उन दिवाज के बारे में जानते हैं जिनका जन्म भारत में नहीं बल्कि विदेशों में हुआ है.

Arrow

कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. वह सिल्वर स्क्रीन पर राज करती हैं. बता दें कि बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस का जन्म इंडिया में नहीं बल्कि हांगकांग में हुआ था

दीपिका अपने हर काम में वर्सेटाइल हैं. बता दें कि बॉलीवुड की इस दिग्गज एक्ट्रेस का जन्म भी भारत में नहीं हुआ था और उनका जन्म डेनमार्क के कोपेनहेगन शहर में हुआ था.

Arrow

पॉपुलर फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी, आलिया भट्ट की पैदाइश भी इंडिया में नहीं हुई है. उनका जन्म लंदन में हुआ था और उनकी मां सोनी राजदान की तरह उनके पास भी ब्रिटिश पासपोर्ट है.

Arrow

सनी अपने पति और बच्चों के साथ भी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं बता दें कि ये सनी लियोनी के माता-पिता इंडियंस हैं लेकिन सनी का जन्म कनाडा के सार्निया में हुआ था.

Arrow

बॉलीवुड फिल्मों में कैबरे डांसर बनकर पहचान हासिल करन वाली एक्ट्रेस हेलन का जन्म 1938 में यांगून, म्यांमार में हुआ था. उन्होंने 1958 में फिल्म हावड़ा ब्रिज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Arrow