ब्रेकअप के बाद इन हसीनाओं ने एक्स के साथ किया काम

Arrow

बॉलीवुड में अक्सर एक्टर्स के प्यार और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. ऐसे में हम आपको उन हीरोइनों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्म की डिमांड पर अपने एक्स के साथ काम किया.

Arrow

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी तो जगजाहिर है. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और इनकी राहें अलग हो गईं. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी ये जोड़ी ने फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' में साथ काम कर चुके हैं.

दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर का नाम कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा. लेकिन इनका रिश्ता भी कामयाब नहीं हो पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों फिल्म 'जग्गा जासूस' में साथ नजर आए थे.

Arrow

अनुष्का शर्मा का नाम रणवीर सिंह के साथ जुड़ा था. दोनों काफी वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे. फिर अचानक इनके ब्रेकअप की खबर सामने आई. जिससे इनके फैंस को गहरा सदमा लगा था.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के अफेयर की चर्चे भी बी टाउन में काफी टाइम तक सुनने को मिले थे. लेकिन कुछ वक्त ये जोड़ी भी अलग हो गई. वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' में साथ दिखाई दिए थे.

Arrow

लिस्ट में करीना कपूर का नाम भी शामिल है. करीना और शाहिद कपूर का काफी लंबे वक्त तक अफेयर रहा था. हालांकि फिर दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद ये दोनों फिल्म 'उड़ता पंजाब' में साथ नजर आए थे.

Arrow