बॉलीवुड के इन स्टार्स के पास मुंबई में हैं करोड़ों का बंगला, जानिए कीमत

Arrow

जॉन अब्राहम (John Abraham) बैंडस्टैंड के पास बांद्रा में डुप्लेक्स में रहते हैं. इस खूबसूरत घर को जॉन के पिता और भाई ने डिजाइन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 75 करोड़ रुपये है.

Arrow

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का घर मुंबई के सबसे महंगे घरों की लिस्ट में आता है. उनका बांद्रा में मन्नत नाम का एक सुंदर समुद्र के सामने घर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 200 करोड़ रुपये है.

बॉलिवुड के क्यूट कपल अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) के पास जुहू में बड़ा बंगला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपए है. उनके बंगले का नाम शक्ति है.

Arrow

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि ऋतिक (Hrithik Roshan) ने इस घर के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं जिसे मशहूर इंटीरियर डिजाइनर आशीष शाह ने सजाया है. यह घर नॉटिकल थीम पर बेस्ड है.

Arrow

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का घर प्राइम बीच बिल्डिंग में है. उनके घर से भी अरब सागर का नज़ारा दिखता है और उनके खूबसूरत घर की कीमत करीब 80 करोड़ रुपए है, जिसे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने डिजाइन किया है.

Arrow

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पास मुंबई में पांच घर हैं, लेकिन वो अपने परिवार के साथ जलसा में रहते हैं, जिसकी कीमत 112 करोड़ रुपये बताई जाती है.

Arrow