Bigg Boss में हाथापाई करना इन कंटेस्टेंट को पड़ा भारी

Arrow

बिग बॉस 16 में हाल ही में फिजिकल वायलेंस करने पर एक्ट्रेस अर्चना को घर से बाहर निकाल दिया गया. लेकिन ये पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी कई सितारों को बीच शो में घर से बेघर कर दिया गया था.

Arrow

उमर रियाज ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था. वहीं शो में हुए टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान उन्होंने प्रतीक सहजपाल के साथ हिंसा की थी. जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था.

विकास गुप्ता ने भी शो में हिंसा की थी. उन्होंने गुस्सा आने पर अर्शी खान को पूल में धक्का दे दिया था. जिसेक बाद उन्हें भी बीच शो से बाहर निकाल दिया गया था.

Arrow

स्वामी ओम बिग बॉस 10 में आए थे. जिन्होंने घर में टीवी एक्टर रोहन मेहरा के साथ हाथापाई की थी. साथ ही कंटेस्टेंट पर पेशाब भी फेंका था. जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

Arrow

मधुरिमा तुली बिग बॉस 13 में आई थीं. जिन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल सिंह को पैन से मारा था. जिसके बाद उन्हें भी घर से बाहर कर दिया गया.

Arrow

बिग बॉस 7 का हिस्सा बने टीवी एक्टर कुशाल टंडन को शो में कई बार गुस्सा करते हुए देखा गया, लेकिन एक बार उन्होंने हद पार करते हुए एंडी को मुक्का मार दिया था. जिसके बाद वो शो से बाहर हो गए.

Arrow