एक दूसरे को इस क्यूट निकनेम से बुलाते हैं ये कपल्स

Arrow

इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स से हैं जो अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते हैं. फैंस भी इन सेलेब्रिटी कपल्स को फॉलो करते हैं और उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं.

Arrow

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ में काफी प्राइवेसी मेंटेन करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का को विराट 'नुष्की' कहकर बुलाते हैं.

भले ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Nick) की उम्र में बड़ा फासला है लेकिन दोनों आपस में दोस्ती भरी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. बता दें कि, देसी गर्ल प्यार से अपने हबी को 'जान' कह कर बुलाती हैं.

Arrow

शाहिद कपूर ने फिल्मी दुनिया से बाहर निकलकर मीरा राजपूत (Shahid Mira) से अरेंज मैरिज की है, इसके बावजूद दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री है. मीरा अपने पति शाहिद को 'शाडू' और 'टॉमी' कहकर बुलाती हैं.

Arrow

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia) बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाते हैं. दोनों के बीच प्यार और दोस्ती दोनों है. जिस तरह आलिया के बाकी दोस्त उन्हें आलू कहते हैं, रणबीर भी उन्हें 'आलू' कहकर ही बुलाते हैं.

Arrow

रणवीर सिंह अपनी लेडीलव दीपिका पादुकोण (Deepika Ranveer) पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वह उन्हें 'बेबी' और गुजराती पेट नेम 'छपली' कहकर बुलाते हैं, जबकि दीपिका उन्हें 'कैंडी' कहती हैं.

Arrow