शादी के हर फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है कियारा के ये एथनिक लुक्स

Arrow

शादी में मेहंदी फंक्शन में हरा रंग जरूर पहना जाता है, लेकिन अगर आप ग्रीन कलर में कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं तो इस तरीके से फ्लोरल प्रिंट ग्रीन कलर के ब्लाउज के साथ टिशु की खूबसूरत सी हरे रंग की साड़ी कैरी कर सकती हैं.

Arrow

अगर आप साड़ी में बहुत ही एलिगेंट और ग्रेसफुल लेकिन ग्लैमरस लुक पाना चाहती हैं तो कियारा आडवाणी का ये लुक परफेक्ट है. कियारा की तरह क्रीम कलर की साड़ी में स्लीवलैस ब्लाउज और खुले बाल के साथ हैवी इयररिंग्स में आप बहुत खूबसूरत लगेंगी.

लाइट कलर्स हमेशा रॉयल लुक देते हैं. ऐसे में अगर आप शादी में कुछ लाइट कलर की ड्रेस कैरी करना चाहते हैं, तो इस तरीके से ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी आप डिजाइनर से ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ कैरी कर सकते हैं.

Arrow

ब्लैक कलर हर लड़की का फेवरेट होता है और जब कॉकटेल पार्टी या संगीत फंक्शन की बात आती है तो ब्लैक कलर की ड्रेस बहुत अच्छी लगती है.

Arrow

शादी में हल्दी फंक्शन के लिए अगर आप पीले रंग की कोई ड्रेस की तलाश कर रही हैं, तो इस तरीके से आप शरारा, क्रॉप टॉप और श्रग कैरी कर सकती हैं. यह इंडो वेस्टर्न ड्रेस काफी स्टाइलिश लगती है.

Arrow

जब कियारा के इंडियन लुक्स की बात आती है तो वो भारतीय परिधान में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. अब ब्लू कलर के इस वेलवेट लहंगे में ही देख लीजिए

Arrow