काजोल के ये साड़ी लुक बन सकते हैं आपकी बेस्ट इंस्पिरेशन

Arrow

पीले रंग की इस सिल्क की साड़ी में काजोल बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. मैचिंग ब्लाउड, मांथे पर छोटी सी बिंदी, गले में हार और हरे रंग की चूड़ियों का उनका ये ओवर ऑल लुक बहुत रॉयल है.

Arrow

काजोल हर लुक में कमाल लगती हैं लेकिन साड़ी की बात ही और है. इस तस्वीर में ही देख लीजिये. काजोल बेहद शानदार अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. वो रेड कलर की साड़ी पहने गॉर्जियस लग रही हैं.

काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो रेड पोल्का डॉट एंब्रॉइडर्ड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. काजोल ने इस साड़ी को जिस अंदाज़ में पहना था

Arrow

वेडिंग सीजन है. ऐसे में शिमर और सीक्विन वर्क लेडीज का फेवरेट होता है. तो अगर आपको भी तलाश है कुछ बेहद एलिगेंट, ग्रेसफुल, शाइनी और लाइट साड़ी की, तो काजोल की ये साड़ी आपको जरूर पसंद आएगी.

Arrow

काजोल अक्सर एलिगेंट लुक में नज़र आती हैं. मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ली गई ये पिंक रफल साड़ी को काजोल ने काफी स्टाइल से पेयर किया हुआ है. स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कुंदन का लेयर्ड नेकपीस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

Arrow

अपनी तस्वीर में काजोल ने बेज और रेड कलर के कॉन्बिनेशन की बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी है. अपने इस लुक में काजोल बहुत एलिगेंस और ग्रेसफुल नजर आ रही है.

Arrow