बॉलीवुड सितारों से दोगुनी फीस लेते हैं ये साउथ स्टार्स

Arrow

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'अन्नाथे' के लिए एक्टर ने 100 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इसके अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए वो 150 करोड़ रुपये की फीस लेंगे.

Arrow

कमल हासन भी साउथ के फेमस और सक्सेसफुल स्टार्स में से एक है. रिपोर्ट्स के अनुसार कमल हासन ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ के लिए 150 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है.

फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ चुके अल्लू अर्जुन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू ने ‘पुष्पा पार्ट 2’ के लिए 120 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

Arrow

‘बाहुबली’ फेम प्रभास के करोड़ों फैंस हैं. जो उनकी हर फिल्म पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं. बहुत जल्द वो फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे. जिसके लिए उन्होंने 120 करोड़ रुपये की फीस ली है.

Arrow

साउथ स्टार राम चरण का करियर भी इन दिनों ऊंचाईयों पर है. ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद राम चरण ने अगली फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है.

Arrow

जूनियर एनटीआर ने ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार अब वो अगली फिल्म के लिए 60-80 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं.

Arrow