साइड बिजनेस से करोड़ों की कमाई करते हैं ये सितारे

Arrow

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जो ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपने साइड बिजनेस से भी करोड़ों की कमाई करते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स से मिलवा रहे हैं.

Arrow

इस लिस्ट का पहला नाम इन दिनों 'बिग बॉस 16' में धमाल मचा रहे हैं टीवी एक्टर शालीन भनोट है. बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग के अलावा वो दो बिजनेस भी चला रहे हैं.

लिस्ट में पॉपुलर टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी भी शामिल है. खबरों की मानें तो अर्जुन एक शराब की दुकान के मालिक हैं. इसके अलावा उनकी एक BCL टीम भी है.

Arrow

टीवी एक्टर आमिर अली भी इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक्टर का मुंबई में 'बसंती' नाम का एक फेमस रेस्टोरेंट है. जो बॉलीवुड थीम पर बनाया गया है.

Arrow

टीवी एक्टर रोनित रॉय ने ना सिर्फ सीरियल्स बल्कि फिल्मों में भी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. लेकिन रोनित एक्टिंग के अलावा "ऐस सिक्योरिटी एंड प्रोटेक्शन" नाम की कंपनी से भी कमाई करते हैं.

Arrow

इस लिस्ट में एक्ट्रेस संजीदा का भी नाम शामिल है. जो इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टिंग के अलावा संजीदा एक ब्यूटी सैलून की भी मालकिन हैं.

Arrow