अपने मैनेजर्स की शादी में इन सितारों ने मचाई धूम, देखें तस्वीरें

Arrow

हाल ही में, हिना लाड और कौशल जोशी ने शानदार तरीके से शादी की. इस सेलिब्रेशन में छोटे पर्दे से जुड़े कई सितारों ने धमाल मचाया.

Arrow

16 दिसंबर 2022 को फेमस सेलिब्रिटी मैनेजर्स हिना लाड (Heena Lad) और कौशल जोशी (Kaushal Joshi) शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी में हिना खान से लेकर अली गोनी, शहनाज गिल, भारती सिंह समेत कई स्टार्स ने शिरकत की.

हिना खान अपनी मैनेजर हिना लाड की शादी में बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची. उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ येलो कलर की साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने लुक मिनिमल स्टड्स और चोकर सेट से पूरा किया था.

Arrow

कौशल जोशी शहनाज गिल के मैनेजर हैं. अपने मैनेजर की शादी में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर की साड़ी में गजब की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ इसे पेयर किया था.

Arrow

स्टार कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने भी मैनेजर्स की शादी में चार-चांद लगाया. अली गोनी ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ता स्टाइल सूट में हैंडसम लग रहे थे. वहीं, ब्लू-पिंक लहंगे में जैस्मिन भी काफी खूबसूरत लग रही थीं.

Arrow

अनेरी वजानी भी इस शादी में पहुंची थीं. उन्होंने आइवरी कलर का लहंगा-चोली पहना था. एक्ट्रेस ने मल्टीलेयर्ड ज्वेलरी से अपने लुक को स्टाइल किया था. खुले बालों के साथ उन्होंने कम मेकअप रखा.

Arrow