बचपन में इन सितारों ने झेला यौन शोषण का दर्द

Arrow

देश के हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इस लिस्ट का पहला नाम है. एक्ट्रेस ने रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ में इस बात का जिक्र किया था

Arrow

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी यौन शोषण का दर्द झेल चुकी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार जब वो 15 साल की थी तब एक लड़के ने उनके पेट पर कई बार हाथ लगाया था.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में एक्टर अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. इसपर बात करते हुए उन्होंने बताया था कि जब वो 6 साल के थे तब उनके पड़ोसी ने उनके साथ गलत हरकत की थी.

Arrow

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा भी अपने बचपन में घिनौनी हरकत का शिकार हो चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनके साथ ये हरकत दिल्ली में हुई थी. इस घटना ने उनपर गहरा प्रभाव डाला था.

Arrow

एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. जब वो 13 साल की थी तब एक आदमी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. जिसके बाद वो काफी डर गई थी.

Arrow

दीपिका पादुकोण भी बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. इस पर बात करते हुए उन्होंने बताया था कि जब वो 14-15 साल की थी तो अपनी फैमिली के साथ घूमने निकली थी. तब एक आदमी ने उनके साथ छेड़छाड की थी.

Arrow